,

57 साल के आरोपी ने ढाई साल से इस महिला के साथ ऐसा गन्दा काम किया, जिस पर आपको यकीन नहीं होगा ।

हाल ही में 27 साल की एक विवाहित महिला की ऐसी दुखभरी आप बीती सामने आई है कि जिसे जानकर आप दंग रह  जाएगे । इस महिला को पहले नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके कारण महिला बेहोश हो गई, इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया गया, यह ही नहीं गैंगरेप का वीडियो भी बनाया गया । वीडियो के जरिये महिला को ब्लैकमेल और धमकाया भी गया ।

आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि आरोपी ढाई साल से अपने साथियो के साथ लगातार महिला का यौन शोषण कर रहा था । पिछली सोमवार की रात महिला ने हिम्मत जुटाई और नगर के थानाध्यक्ष को फ़ोन करके अपनी आप बीती बताई । थानाध्यक्ष ने जिसके चलते जल्द कदम उठाया और रिफाइनरी टाउनशिप में स्थित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी की पहचान मार्टिन सोरेन है, जो की झारखण्ड की राजधानी रांची का रहने वाला है । आरोपी बरौनी रिफाइनरी में इक्विपमेंट ऑपरेटर का कार्य करता है । आरोपी अपनी नौकरी के सिलसिले से क्वार्टर पर अकेला रहता है । महिला का कहना है कि आरोपी के लगातार ब्लैकमेल करने से उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी है और बीस दिन पहले ही उसे हार्ट अटैक आया है, जिसके कारण उसे डॉयबटीज की शिकायत हो गई है ।

एस. पी. रणजीत मिश्रा ने मीडिया से कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और महिला की मेडिकल जांच करवाई जाएगी । महिला की द्वारा लगाए गई आरोप बहुत संगीन है, इसलिए पुलिस इस केस को अच्छे से जांच करेगी ।

हम तो यही उम्मीद है, कि आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिले ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देखिये इस लापरवाह इंसान को जो पेट्रोल पम्प पर पी रहा था सिगरेट, उसके बाद वो हुआ जिसका उसे बिलकुल भी अनुमान नहीं था ।

स्वाबलार्ड नाम की जगह पर मरना मना है ।